logo

सुपौल में निर्माणाधीन घर में मिला कटा सिर, इलाके में मचा हड़कंप; धड़ की तलाशी में जुटी पुलिस

sapaul.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार के सुपौल में एक निर्माणाधीन घर में कटा हुआ सिर मिलने से हड़कंप मच गया। परसरमा वार्ड-3 के एक घर से युवक की सिर मिला है। खबर लिखते तक युवक की पहचान की जानकारी नहीं मिली थी। युवक की मौत की जानकारी के बाद उसके घर में चीत्कार मच गया। परिजनों ने बताया कि मृतक करीब 10 दिन से लापता है। बेटे ने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट 26 अप्रैल को दर्ज कराई थी। फिलहाल पुलिस ने कटे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


धड़ की खोज में जुटी पुलिस
मामला सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के परसरमा पंचायत के वार्ड-3 का है। मृतक के बेटे रोशन कुमार झा ने पिछले 26 अप्रैल को थाना में पिता के लापता होने की जानकारी दी थी। कटा सिर मिलने की सूचना पर दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी सूचना मिलते ही दलबल के साथ अर्धनिर्मित घर में पहुंचे आसपास उस कटे हुए सिर का धड़ नहीं मिलने पर पुलिस ने कटे हुए सर को जब्त कर लिया है और धड़ की तलाश की जा रही है। 


परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या का लगाया आरोप
उधर, इस घटना के बाद मृतक के परिजन पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। धड़ की खोज पुलिस के द्वारा की जा रही है। फिलहाल परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है। यदि आवेदन दिया जाता है तो फिर आगे की करवाई की जाएगी। फिलहाल इस मामले में पुलिस अपना काम कर रही है। थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। धड़ की खोज पुलिस के द्वारा की जा रही है। फिलहाल परिजनों द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - Bihar newssupaul news